Homeबॉलीवुडऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर भड़के अभिनेता अनुपम...

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर भड़के अभिनेता अनुपम खेर, कहा- “इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है”

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने हाल ही में गलवान घाटी को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें भारतीय सेना का अपमान स्पष्ट रूप से नजर आ रहा था। अब लगता है उन्हें ये ट्वीट करना बहुत भारी पड़ गया है। उनके ट्वीट करते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर बुरा भला कहा और अब उनके बाद बॉलीवुड सितारे भी उनके विरोध में उतर आए हैं। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ऋचा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की थी। अब उनके बाद अभिनेता अनुपम खेर भी उनके विरोध में उतर आए हैं। उन्होंने ऋचा के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और उनकी हरकत को शर्मनाक बताया है।

अनुपम खेर ने किया ये ट्वीट

सोर्स: सोशल मीडिया

अनुपम खेर ने ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि ‘देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है। सेना के सम्मान को दांव पर लगाना…इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है।’ अनुपम खेर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि हमें आप पर गर्व है सर। वहीं दूसरे अन्य यूजर ने कहा कि आपने बिल्कुल सही कहा है ये हरकत शर्मनाक ही है।

अक्षय कुमार ने भी जताई थी नाराजगी

Akshay Kumar takes a jibe at Richa Chadha's 'Galwan Says Hi' tweet; says  'hurts to see this' | Hindi Movie News - Times of India
Source: Times of India

ऋचा चड्ढा ने कड़ा विरोध झेलते हुए ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए माफी भी माँग ली थी लेकिन उसके बाद भी ये मामला शांत होते हुए नजर नहीं आ रहा है। ट्विटर यूजर्स के लताड़ लगाने के बाद बॉलीवुड अभिनेताअ अक्षय कुमार ने भी ऋचा के इस ट्वीट का विरोध किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि वे उनके इस ट्वीट से आहत हुए हैं। उन्होंने ऋचा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर उस पर ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा था कि हमें हमेशा अपने सैन्य बलों की इज्जत करनी चाहिए क्योंकि वे अपनी जान पर खेलकर हम सबकी सुरक्षा करते हैं। अगर वे हैं तो आज हम हैं।

Latest Posts