Homeबॉलीवुडअजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर...

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 100 करोड़ कमाने वाली साल की 5वीं फिल्म बनी..

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार धमाल मचा रही है।फिल्म ने रिलीज के सात दिनों के अंदर ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दृश्यम 2 इस साल की पांचवीं ऐसी फ़िल्म बन गई है तो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है।

बता दें कि ये फ़िल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब तक इस फ़िल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। सातवें दिन फ़िल्म ने 9.20 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद फ़िल्म का कुल कलेक्शन करीब 105.24 करोड़ हो गया है। फ़िल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है जिसमें अजय देवगन के अलावा और भी बड़े कलाकार नजर आए हैं।

हर दिन ऐसा रहा फिल्म का कलेक्शन

दृश्यम 2 ने Box Office पर ली शानदान शुरुआत, क्या बनेगी अजय देवगन की 12वीं  100 करोड़ी फिल्म! Drishyam 2 takes a massive start at the box office, will  it be Ajay
Source: FilmiBeat Hindi

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों में 18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई थी और रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने 15 करोड़ की शानदार कमाई की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन करीब 15.38 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उसके बाद फिल्म ने शनिवार को 21.59 करोड़ रुपये की और रविवार को 27.17 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी।

Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: Ajay Devgan's film became a boon  for Bollywood, made tremendous earnings in 5 days
Source: India Posts English

हालांकि सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई और फिल्म ने 11.87 करोड़ की कमाई की। उसके अगले दिन फिल्म ने मंगलवार को 10.48 करोड़ की कमाई की और उसके बाद बुधवार को फिल्म का कलेक्शन 9.55 करोड़ का रहा। कुल मिलाकर फिल्म ने 7 दिन में 105.24 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में हुई शामिल ‘दृश्यम 2’

बॉक्स ऑफिस पर जल्द छूएगी 100 करोड़ दृश्यम 2...
Source: News Jungal India

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सबसे ऊपर है जिसने कुल मिलाकर 257 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। उसके बाद अनुपम खेर की फ़िल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ है जिसने ₹252.90 करोड़ की कमाई की है।

Box Office पर गदर मचा रही अजय देवगन की Drishyam 2, दूसरे दिन किया इतने करोड़  का कलेक्शन
Source: Asianet News Hindi

तीसरे नंबर पर कार्तिक आर्यन की फ़िल्म ‘भूल भुलैया 2’ है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 185.92 करोड़ रुपये की कमाई की है। उसके बाद चौथे नंबर पर आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है जिसने 129 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। उसके बाद अजय देवगन की फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ है और इसकी कमाई अभी भी जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर फ़िल्म का कलेक्शन इतना ही अच्छा रहा तो यह जल्दी ही गंगूबाई काठियावाड़ी को भी पीछे छोड़ देगी।

Latest Posts