Homeबॉलीवुडबिग बॉस कंटेस्टेंट शालीन भनोट को आया पैनिक अटैक...

बिग बॉस कंटेस्टेंट शालीन भनोट को आया पैनिक अटैक टेबल को लात मार कर सुंबुल पर भड़के

टीवी पर मुशहुर रियलिटी शो बिग बॉस में एक बार फिर से बहुत ज्यादा हंगामा हुआ है। इस बार हंगामा बिग बॉस के कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान की वजह से हुआ है। बिग बॉस में जबरदस्त हंगामा सुंबुल तौकीर खान, शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच हुआ है। बिग बॉस के मेकर्स इस हंगामे से काफी ज्यादा फायदा ले रहे है। बता दे आपको कि सुंबुल तौकीर खान के गेम को अप करने की बार-बार कोशिश की जा रही है। आने वाले एपिसोड में सुंबुल के सबसे खास दोस्त फहमान खान की भी बिग बॉस में एंट्री कराई जाएगी। फहमान की एंट्री होने से पहले ही शो में बड़ा ड्रामा हुआ है।

Filmibeat

सुंबुल खान की बिगड़ी तबीयत

हाल ही में बिग बॉस में हुए हंगामे में कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान पर शालीन भनोट और टीना दत्ता बुरी तरह से भड़क गए थे। बता दे आपको कि बिग बॉस रियलिटी शो ने अपना नया प्रोमो लॉन्च किया है। जिसमे सामने आया है कि कंटेस्टेंट शालीन भनोट का गुस्सा नेक्स्ट लेवल पर पहुंच गया हैं। शालीन के साथ शो कि दूसरी कंटेस्टेंट टीना भी सुंबुल पर बुरी तरह से भड़क रही हैं। इन सबके साथ ही शालीन ने सुंबुल को साफ शब्दों में उनसे दूर रहने की सलाह दी है। इस भयानक हंगामे के बाद सुंबुल बुरी तरह रोती नजर आ रही है। उनको पैनिक अटैक भी आ जाता है। सुंबुल के घरवाले बिग बॉस से उनके के लिए डॉक्टर बुलाने को कहते हैं।

जैसा कि आप प्रोमो में देख सकते है कि शालीन भनोट सुंबुल पर चिल्लाते हुई नजर आ रही है। वह उनको बुरी तरह डांटते हुए कहते हैं- क्यों बात करती हो तुम हमसे। समझ नही आता दूर रहो मतलब दूर रहो। इसमें हमारी क्या गलती है। वो खुद आती है हमारे पास हमसे बात करने। शालीन को इतना ज्यादा गुस्सा आ जाता है कि वह टेबल पर ही लात मार देते है। सुंबुल शालीन से कहते हुए देख रही है कि वह कभी उनसे बात करने नही आई हैं। इन सब बातो के बीच में टीना भी उन पर गुस्सा करने लग जाति है। शालीन भनोट और टीना के इस बिहेवियर से सुंबुल तोकिर खान पर बहुत बुरा असर पड़ता है। इसके साथ ही सुंबुल बहुत बुरी तरह से रोती हुई नजर आती है। जिसकी वजह से उनको पैनिक अटैक आ जाता है। यह सब देखकर निमरत बिग बॉस से सुंबुल को मेडिकल रूम में बुलाने के लिए बोलती है।

Filmibeat

शो में हुई फहमान की एंट्री

बता दे आपको कि ऐसा क्या हुआ है जिससे देखकर शालीन-टीना को इतना ज्यादा गुस्सा आया है। आपके मन में कई सवाल आयेंगे जिनका जवाब आपको एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही मिल पाएगा। तो वही दूसरी तरफ, बिग बॉस में सुंबुल के दोस्त फहमान खान की गुरुवार के एपिसोड में एंट्री होगी। जिसमे अपने दोस्त फहमान को बिग बॉस शो में देखकर सुंबुल की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts