Homeबॉलीवुडवरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, बताया अपनी वाइफ के...

वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, बताया अपनी वाइफ के प्रेग्नेंट होने की खबरों का सच्च, खोलें ज़िंदगी से जुड़े कई राज़

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी कॉमेडी अंदाज़ से अबतक सबको मनोरंजन देते आएं है। वरुण बेहद ही स्टाइलिश अभिनेता है और उन्होंने अब तक कई सारी मूवीज़ कर ली हैं। अब उनकी एक और मूवी बॉक्स ऑफिस में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फ़िल्म का नाम है ‘भेड़िया’ जो कि एक हॉरर व थ्रिलर बेस्ड मूवी है। ट्रेलर देख वरुण धवन की एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की है और अब इस फ़िल्म के रिलीज का वेट हो रहा है। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो वरुण धवन हर जगह जा रहे है और अलग अलग सिटीज में भी जा के प्रमोशन कर रहे है। इसी प्रमोशन के दौरान उनसे जुड़ी एक अफवाह उड़ रही है कि उनकी पत्नी नताशा दलाल प्रेग्नेंट है और जल्दी दोनों कपल माता-पिता बनने वाले है। इन्हीं अफवाहों को पूर्ण विराम लगाते हुए खुद एक्टर वरुण धवन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई सबके सामने बताई।

Koimoi

पिछले काफी समय से वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल के प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रही है। जबकि ओफ्फिशल स्टेटमेंट दोनों कपल्स ने किसी को नहीं दिया। हाल ही में वरुण अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस भी गए थे जहां सलमान खान ने उन्हें मुबारक बाद देते हुए अफवाहों का बाजार और भी गर्म कर दिया था। लेकिन वरुण धवन ने एक इंटरव्यू में इन सब बातों की सच्चाई सबके सामने ला दी। वरुण ने बताया कि उनकी पत्नी नताशा प्रेग्नेंट नही है और वो अभी माता-पिता नहीं बनने वाले है। हां वो आने वाले सालों में माता पिता बनने के बारे में जरूर सोचेंगे।

Koimoi

मेरे घर एक नया मेहमान जरूर आया जो एक क्यूट बेबी डॉग है जिसमें हम दोनों कपल उसकी केयर में बिजी रहते है। अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज भी वरुण ने खोले जिसमे उन्होंने कहा कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा उनकी क्रश थी और वो उनको पसंद करते थे। वरुण धवन ने एक और बात बताई की वो बचपन से यहां तक कि एडल्ट होने के बाद भी शादी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने बताया कि वो शादी के नाम से घबराते थे लेकिन जब उनकी पहली मुलाकात नताशा से हुई तो उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें भी कोई समझ सकता है। नताशा काफी समझदार है और हम दोनों की अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी है।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts