Homeबॉलीवुडविक्की कौशल ने कटरीना कैफ के लिए कहीं ये...

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के लिए कहीं ये बात कि, ‘अब उनको सता रहा है घर पे खाना ना मिलने का डर’

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी ज़िंदगी मे बेहद खुश है और अक्सर अपने फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट करते हमेशा नज़र आते है। फैंस ने दोनों को अब तक किसी मूवी में तो साथ नहीं देखा लेकिन दोनों कई बार रियलिटी शोज व अवार्ड समारोह में साथ नज़र आये है। फिलहाल कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है तो वही विक्की कौशल अपनी नई फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ के प्रोमोशन में व्यस्त है। इस फ़िल्म में उनके साथ भूमि पाडनेकर और कियारा आडवाणी है। ये मूवी एक कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री है जिसमे विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी कटरीना कैफ के लिए कही ऐसी बात की अब उन्हें घर पे खाना न मिलने का डर सता रहा है।

Hindustan Times

इस फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल हर जगह जा रहा है। इसी फिल्म के लिए उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया कि अगर आपको असल जिंदगी में किसी एक्ट्रेस को कोरियोग्राफ़ी करने का मौका मिले तो आप किसे देना चाहेंगे तो जवाब में विक्की ने कहा कि, ‘मैं कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना चाहूंगा। वो ठीकठाक डांस करती है। टैलेंटेड है, लड़की बेहतर कर सकती है। बस आज खाना नहीं मिलेगा।’ विक्की की ये बात सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। विक्की इस मूवी में कोरियोग्राफर की भूमिका में नज़र आने वाले है। विक्की और कटरीना कैफ की शादी राजस्थान में हुई थी उनकी शादी को अब दिसंबर में 2 साल हो जाएंगे। दोनो कपल्स शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे को डेट कर रहे है।

Zee news

अगर हम गोविंदा मेरा नाम मूवी की बात करे तो ये मूवी डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 9 दिसंबर को रिलीस होगी। इस फ़िल्म से कई सालों बाद विक्की कौशल बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। एक्टर के लिए ये एक कमबैक मूवी भी हो सकती है। इस फ़िल्म में कई इंटरेस्टिंग सीन्स है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे तो वही फ़िल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पाडनेकर का भी रोल काफी ग्लैमरस और बोल्ड दिखाया गया है।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts