Homeबॉलीवुडविराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बिताया नैनीताल की...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बिताया नैनीताल की वादियों में खूबसूरत पल, दोनों की तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली अपनी लव लाइफ के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। दोनों अपने अपने प्रोफेशन में काफी ज्यादा पॉपुलर है। विराट कोहली की स्टाइल और उनकी बैटिंग का हर कोई कायल है तो वही अनुष्का के दमदार रोल्स की वजह से उनकी भी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। वर्ल्डकप में कोहली के अच्छे प्रदर्शन के बाद उन्होंने निर्णय लिया कि वो कुछ समय अपने परिवार संग बिताएंगे जिसके बाद वो 16 नवंबर को ही नैनीताल की खूबसूरत वादियों का आनंद लेने के लिए वहां चले गए। दोनो कपल्स 16 नवंबर को मुम्बई से पहाड़ों के लिए रवाना हुए जहां उन्होंने सबसे पहले कुछ सुकून के पल देहरादून और उससे सटे इलाकों में बिताया और फिर वो मनाली चले गए। अब दोनों कपल्स की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Sportskeeda

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और उनकी प्यारी बेटी वामिका साथ मे ट्रेवल किया और सबने काफी खूबसूरत पलों को अपने कैमरे में कैद कर लिया। मनाली की कुमाऊं वादियों से इस कपल ने ढेर सारी मस्ती की और मौसम का आनंद लिया। आपको बता दे इस समय मे उत्तर भारत मे कड़ाके की ठंड पड़ रही है और ज्यादातर सैलानियों के लिए पहाड़ों का एरिया हॉटस्पॉट बना रहता है। ऐसे में इस कपल के मनाली में होनी की खबर मिलते ही कई बार इनको फैंस ने घेर लिया जिसके बाद ये थोड़ा घबराए हुए भी दिखे लेकिन बाद में विराट और अनुष्का ने वहां के लोगों के साथ जमकर सेल्फी ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सैनिक स्कूल के बच्चों के साथ भी खूब मस्ती की और सेल्फी लेकर बच्चों का दिन बना दिया। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर सूरज की किरणों के साथ मस्ती करते हुए एक फोटो भी पोस्ट की जिसपर कई सारे लोगों ने जमकर कमैंट्स किये। विराट और अनुष्का ने मनाली में कई बड़े मंदिरों के भी दर्शन किये। इस मज़ेदार टूर के बाद अब ये कपल वापिस आ गए है।

India TV

आपको बता दे कि विराट कोहली और अनुष्का जल्द ही अपने नए घर मे शिफ्ट होंगे तो वही अनुष्का भी अपनी शूटिंग के काम व्यस्त हो जाएंगी। अगर हम बात करे विराट कोहली की तो उन्होंने न्यूज़ीलैंड सीरीज से खुद को ब्रेक दिया था और कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताने की इच्छा जताई थी। ऐसे में ये ट्रिप के बाद भारत मे होने वाली आगामी सीरीज के लिए विराट कोहली अब अवेलेबल होंगे।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts