Homeबॉलीवुडप्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपनी 11 महीने की गुड़िया...

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपनी 11 महीने की गुड़िया मालती मैरी की फ़ोटो, सोशल मीडिया पर हुई तेज़ी से वायरल

मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड से इंटरनेशनल फिल्म इंडस्ट्री तक सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने फाइनली अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा इतने दिन बाद अपने फैन्स को दिखा दिया है। बुधवार को प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने अपनी बेटी मालती मैरी के चेहरे की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करी हैं। प्रियंका की बेटी मालती ks यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। मालती के फोटो को देखकर लोग अनुमान लगाने में लगे हुए हैं कि आखिर बेबी जोनस किसके जैसी दिखती है? सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग मालती मैरी को प्रियंका जैसी बता रहे हैं तो वही दूसरी ओर लोगो का कहना है कि वह निक जोनस की तरह दिखती है।

Filmibeat

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के फोटो के साथ लिखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती की जो तस्वीरे शेयर की है, उसमें मालती मैरी सो रही है। बता दे आपको कि प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का आधे चेहरे की पिक्चर पोस्ट की है। जिसमे बेबी मालती ने पिंक कलर के कैप से उनका आधा चेहरा ढका है और बेबी ने स्वेटर पहनी हुई है। इसके साथ ही सर्दी से बचाने के लिए बेबी मालती को ब्लंकेट से कवर किया गया है। तस्वीर में सिर्फ मालती मैरी की नाक और होंठ दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस पोस्ट के कैप्शन लिखा है,. “I Mean…” इसके साथ ही उन्होंने हार्ट ऑय इमोजी शेयर करी हैं।

प्रियंका के फैंस ने किया ऐसा रिएक्ट

हाल ही में प्रियंका द्वारा अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करी है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे है। एक यूजर उनकी पोस्ट पर लिखा है, “बेबी मालती मैरी जोनस सच में बहुत खूबसूरत एंजल है।” तो वही एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, “वह अभी से ही अपनी मां प्रियंका की तरह पाउट बना रही है।” एक और यूजर ने कॉमेंट में लिखा है, “वह अपने पिता निक जोनस के जैसी दिखती है।”

Filmfare.com

मालती मैरी चोपड़ा जोनस हुई 11 महीने की

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी का जन्म इसी साल जनवरी में हुआ था। मालती का जन्म सेरोगेसी से हुआ था। लेकिन जन्म के ठीक बाद 100 दिन तक बेबी मालती को अस्पताल में रहना पड़ा था। एक्टर्स प्रियंका अपनी बेबी को मदर्स डे वाले दिन अपने घर हॉस्पिटल से लेकर गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी के साथ पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर करी थी।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts