Homeबॉलीवुडएक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीटर पर बैन होने के...

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीटर पर बैन होने के बाद डेढ़ साल बाद वापस लौटी ट्विटर पर, पहले ही ट्वीट से मचा दिया हंगामा 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने धाकड़ अंदाज के लिए लोगो के बीच मे काफी मशहूर है। एक्ट्रेस जब से बॉलीवुड में आई है तबसे उन्होंने ने अपनी एक्टिंग से धमाल मचाया हुआ है। एक्ट्रेस को उनके एक्टिंग के साथ ही उनके बेबाक अंदाज के लिए भी काफी जाना जाता है। कंगना रनौत किसी भी बात को अपने दिल में नही रखती है। कंगना भारत से जुड़े मामलों के साथ ही विश्व सतरीय बातो पर भी खुलकर अपनी बात रखती है। अब वापस से बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ट्वीटर पर लौट आई है। वह करीब डेढ़ साल बाद ट्विटर पर वापस से आई है। बता दे आपको कि एक्ट्रेस का ट्वीटर अकाउंट ढेढ़ साल पहले बंद कर दिया गया था। लेकिन वापस से उनके ट्विटर पर एंट्री करने के बाद लोगो के बीच में हंगामा सा मच गया था। ट्वीटर पर आते ही कंगना रनौत वापस से अपने पुराने अंदाज में आ गई है। ट्वीटर पर जैसे ही एक्ट्रेस ने पहला ट्वीट किया लोगो के बीच में अफरा तफरी मच गई। अपने ट्वीट के बाद एक्ट्रेस ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगी।

India Today

पहले ट्वीट ने मचाया बवाल

बता दे आपको कि जैसे ही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर पर वापसी की ओर अपने पहले ट्वीट से ही सभी को हैरान कर दिया। उनका ट्वीट देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा शॉक्ड हो गए थे। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हैलो दोस्तों…यहां पर वापस आकर अच्छा लग रहा है।’ इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने ने अपनी फिल्म के बारे में बात बताई। एक्ट्रेस ने एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, हो गया फिल्म का रैप, इमरजेंसी फिल्म की शूटिंग हमने पूरी कर ली है। अब आप सभी से 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघर में मुलाकात होगी।’

क्यों कंगना रनौत का अकाउंट हुआ था बैन

ढेड़ साल पहले बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद अब वह वापस से अपने ट्वीटर अकाउंट पर लौटी है। असल में उनका ट्वीटर अकाउंट उनके एक ट्वीट की वजह से बंद कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने पश्चिम बंगाल के इलेक्शन पर एक ट्वीट किया था। जिसके बाद उनका अकाउंट बंद कर दिया गया था।

Latest Posts