Homeबॉलीवुडअनुपम खेर ने खोला अपने सक्सेस का राज कहा...

अनुपम खेर ने खोला अपने सक्सेस का राज कहा ऐसे कमाया उनकी 3 फिल्मों ने 500 करोड़ रुपए, जानिए पूरी डिटेल्

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की इस साल यानी की 2022 में सारी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। उनकी इस साल तीन फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर आईं और तीनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। एक्टर अनुपम खेर कि तीनों फिल्मों ‘द कश्मीर फाइल्स’ , ‘कार्तिकेय 2’ और ‘ऊंचाई’ ने मिलकर 501 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। अनुपम खेर की फिल्म ‘ऊंचाई’ अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। फिल्म ऊंचाई ने पूरे वर्ल्डवाइड लगभग 33 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। अनुपम खेर की फिल्मों के सामने आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे दिग्गजो को ढेर किया हैं।

अनुपम खेर ने सफलता पर जताई ख़ुशी

OpIndia

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी बैक टू बैक फिल्मों के सफल होने पर ख़ुशी जाहिर की हैं। उन्होंने कहा, “मैं बहुत प्राउड फील कर रहा हूं। जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि ‘कुछ भी हो सकता है’, यह इन सभी चीजों पर सटीक बैठता है। अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं और आप आशावादी हैं, तो असफलता से कभी नही डरेंगे। लेकिन हां यह मेरी अकेले की सफलता नहीं है, बल्कि फिल्म से जुड़े सभी लोगों की सफलता है।”

कंटेंट है सबसे महत्वपूर्ण

हाल ही में अनुपम खेर ने अपने दिए इंटरव्यू में कहा कि फिल्म के सफल होने में सबसे ज्यादा कंटेंट का सही होना जरूरी होता है। जिसकी वजह से फिल्म के सफल होने के चांसेज काफी ज्यादा हद तक बढ़ जाते है।

कहा इंडस्ट्री के साथ ही दर्शक भी बदल गए

एक्टर अनुपम खेर के कहा कि महामारी के बाद सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री नहीं, बल्कि दर्शक भी बदले हैं। उन्होंने कहा, “महामारी और लॉकडाउन ने दर्शकों को पूरी तरह से बदल दिया है। लॉकडाउन के दौरान लोगो ने ढेर सारा वर्ल्ड और रीजनल सिनेमा देखा। जिसके वजह से उन्हें अब बनावटीपन से एलर्जी हो गई है। अनुपम खेर आगे कहते है, मैं यह नहीं कहता कि वे अब सीरियस सिनेमा को पसंद करने लगे हैं। नहीं, लेकिन अब दर्शकों के पास एक अनजान बैरोमीटर है। जिससे उन्हें नकली और असली में अंतर पता चल जाता है। वर्ना ऐसा कभी नहीं होता कि हिंदू नरसंहार पर बेस्ड मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ बिना गानों और मनोरंजन वाली फिल्म 350 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाती। महामारी के बाद दुनिया में हर चीज पर, खासकर एंटरटेनमेंट पर इमोशनल रिस्पॉन्स पर बदलाव आया है।”

Times of India

अनुपम खेर की तीनों फिल्मों का कलेक्शन

एक्टर अनुपम खेर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर लगभग 350 करोड़ रुपए कमाए थे। इसके साथ ही उनकी तेलुगु फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ ने लगभग 117 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ ने लगभग 33 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। अनुपम खेर की यह तीनों ही फ़िल्में हिट कैटेगरी में शामिल हुई हैं।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts