Homeबॉलीवुडशाहरुख खान की फिल्म पठान पर बोले करण जौहर,...

शाहरुख खान की फिल्म पठान पर बोले करण जौहर, कहा ‘कहीं नहीं गए शाहरुख’ राज करने के लिए चुना सही वक्त…पठान होगी ब्लॉकबस्टर फिल्म

फिल्म निर्माता करण जौहर ने जासूसी थ्रिलर पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की सराहना की है। बुधवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक लंबा नोट लिखा और फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और ‘अदृश्य’ निर्माता आदित्य चोपड़ा की भी तारीफ करी है। करण जौहर ने पठान को ‘सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर’ फिल्म कहा है और फिल्म में सलमान खान के कैमियो के बारे में बात करी है। अपने नोट में, करण ने चार साल बाद शाहरुख की फिल्मों में वापसी के बारे में भी बात की है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करण ने लिखा, “मुझे याद नहीं कि पिछली बार मैंने फिल्मों में इतना मजेदार समय कब बिताया था!!! यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है!!! मेगा शब्द है!!! आकर्षण, करिश्मा, srk का सुपरस्टारडम, वांछनीयता और सरासर प्रतिभा … सबसे हॉट, सुंदर और सनसनीखेज रूप से भव्य एजेंट आपको कभी भी दीपिका पादुकोण सबसे सेक्सी और सबसे वांछित खलनायक johnabraham !!!”

उन्होंने यह भी कहा, “शानदार ढंग से सिड आनंद द्वारा निर्देशित और अवधारणा! वह जानता है कि बहुत कम लोगों की तरह एक फिल्म कैसे बनाई जाती है …. मुझे अपने BFF अदृश्य आदित्य चोपड़ा पर बहुत गर्व है!!! आप उसे कभी नहीं देख सकते हैं! लेकिन उसका दृष्टि और प्रतिभा दुर्गम है! और जहां तक ​​किंग की बात है! वह कहीं नहीं गए, उन्होंने बस शासन करने के लिए सही समय का इंतजार किया! लव यू भाई !!!”Bकरण ने अपने नोट को समाप्त करते हुए कहा, “लव यू आदि! और लव यू बॉलीवुड! हो सकता है कि आपकी बदनामी हुई हो और “बहिष्कार” किया गया हो। लेकिन कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता है कि जब आप अपने आप में आते हैं तो कोई भी आपके रास्ते में नहीं खड़ा हो सकता है! सभी को पठान मुबारक !! !! (कोई स्पॉइलर नहीं लेकिन फिल्म का सबसे अच्छा सीक्वेंस भाई और भाईजान के साथ है) मैं खड़ा हुआ और ताली बजाई !!!!!”

Hindustan times

करण जौहर के अलावा और भी कई अन्य हस्तियों ने फिल्म की प्रशंसा की है। कमल हासन ने ट्वीट किया, “पठान के बारे में अच्छी खबरें सुनी। साकेत ने पठान को बधाई दी। जाने का रास्ता भाई।” सुजॉय घोष ने कहा, “मैंने पठान (अभी तक) नहीं देखी है … लेकिन मैं उस प्यार को देख रहा हूं जो फैल रहा है। अभूतपूर्व प्यार! सिड पर बहुत गर्व है।” बुधवार को शाहरुख के ट्वीट पर कोंकणा सेनशर्मा ने रिएक्शन दिया था। उन्होंने लिखा था, “#पठान आखिरकार यहां है…मिलते है बड़े परदे पर! #YRF50 के साथ #पठान का जश्न हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिर्फ अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर मनाएं।” इसे शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, “शाहरुख खान का दिन आ गया!! (लाल दिल वाले इमोजी)।”

आदित्य चोपड़ा की जासूसी दुनिया का हिस्सा पठान बुधवार को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई। फिल्म में शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा हैं। पठान 2018 में रिलीज़ हुई जीरो के बाद शाहरुख की वापसी वाली फिल्म है। दूसरी ओर, करण अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ सात साल बाद निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। यह इस साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं।

Latest Posts