Homeबॉलीवुडफिल्म पठान को लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू...

फिल्म पठान को लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने गुजरात में नही किया विरोध, बोले- जनता करे फैसला 

बॉलीवुड किंग खान यानी की शाहरुख खान पूरे 4 साल बाद बड़े परदे पर लीड रोल में नजर आने वाले है। एक्टर शाहरुक खान की आने वाली फिल्म पठान काफी चर्चा में बनी हुई है। तो वही 25 जनवरी यानी की कल फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ अपने ट्रेलर के पहले अपने गाने की वजह से खूब चर्चा का विषय बना हुआ था। फिल्म के गाने बेशरम रंग के रिलीज होते ही ये गाना अपने कुछ सीन्स की वजह से ट्रोल हुआ था। बता दे की फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के गाने बेशरम रंग में भगवा कलर की बिकनी को लेकर काफी चर्चाएं हुई थी। भगवा रंग को लेकर काफी विवाद हो गया था। कई नेताओं से लेकर, संगठनों तक ने फिल्म ‘पठान’ का काफी विरोध किया था।इतना ही नही फिल्म को बॉयकॉट करने तक की बातें आ गई थी।

India Forum

बजरंग दल नहीं करेगा ‘पठान’ का विरोध

बॉलीवुड एक्टर शाहरुक खान की फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल सबसे आगे रहे थे। तो वही अब खबर आ रही है की गुजरात मे विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल अब इस फिल्म का विरोध नही करेंगे। साथ ही आपको बता दे की इसकी जानकारी खुद विश्व हिंदू परिषद के मंत्री अशोक रावल ने अपने एक ऑफिशियल बयान के जरिए दिया है। फिल्म पठान के सीन्स में बदलाव को लेकर उन्होंने तारीफ भी की है। साथ इसके ये भी कहा है की अब फिल्म देखना या ना देखा जनता के हाथों में है। जनता के ऊपर निर्भर करता है की वो फिल्म पठान को देखना चाहते है या नही।

Gadgets 360

बताते चले की आशिक रावल ने अपने आधिकारिक बयान में बताया है की फिल्म पठान ने बजरंग दल के विरक्त करने पर अपनी फिल्म में बदलाव कर लिए है। साथ ही इसके उन्होंने ये भी कहा है की धर्म और संस्कृति की रक्षा में रहे सभी संघर्ष करने वाले सभी कार्यकर्ताओं और समस्त हिंदू समाज को अभिनंदन करते हुए भी नजर आए है। इसके साथ उन्होंने निर्माताओं और थिएटर मालिकों से अनुरोध किया है की धर्म, संस्कृति और देशभक्ति का ध्यान रखे। अगर ऐसा रहता है तो बजरंग दल और हिंदू समाज को कोई भी आपत्ति नहीं है।

Latest Posts