Homeबॉलीवुडशीजन खान की मां ने शेयर करी पोस्ट, दिखाया...

शीजन खान की मां ने शेयर करी पोस्ट, दिखाया बेटी फलक नाज की हालत, बोली आखिर क्यों हमे मिल रही तुनिषा की मौत की सजा

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद चीजे रुकने का नाम ही नही ले रही है। तुनीषा शर्मा के को एक्टर शीजान खान इस वक्त जेल में है। शीजान खान पर तुनिषा शर्मा की मां ने आरोप लगाए थे कि शीजान ही उनकी बेटी की मौत के जिम्मेदार है। जिसके बाद शीजान को मुंबई पुलिस ने जेल में रखा हुआ है। हाल ही में अब इस केस एक और बात सामने आ रही है। जिसमे शीजान खान की मां ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया है और बोला है कि उन्हें बेवजाह ये सजा मिल रही है। जहां एक तरह शीजान खान जेल में है तो वही दूसरी ओर उनकी बड़ी बहन फलक नाज हॉस्पिटल में एडमिट है। इस बारे में खुद शीजान खान की मां कहकशां फैजी ने बताया है। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करी है। जिसमे उन्होंने ने काफी सारी बातें लिखी है। इसके साथ ही उन्होंने ने अपनी बेटी फलक नाज की हॉस्पिटल में एडमिट वाली फोटो भी शेयर करी है। शीजान की मां का ये इमोशनल नोटसोशियल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Zee News

‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ के एक्टर शीजान खान की मां कहकशां फैजी ने हाल ही में एक नोट शेयर किया है। जिसमे उन्होंने ने लिखा है, मुझे कुछ समझ नही आ रहा है कि आखिर हमे किस बात की सजा मिल रही है। मैं और मेरा परिवार काफी ज्यादा परेशानी में है। मेरा बेटा शीजान खान पीछले एक महीने से जेल है। उसे बिना किसी सबूत के जेल में बंद रखा गया है। तो वही, दूसरी ओर मेरी बेटी फलक नाज हॉस्पिटल में एडमिट है। क्यों हमे किसी और के गुनाह की सजा मिल रही है। अगर मेरी बेटी ने तुनिशा को एक छोटी बहन की तरह प्यार किया तो क्या वह गुनाह है। मेरा बेटा और तुनिषा ने अपने रिलेशनशिप में ब्रेक लेना चाहा था। तो वो क्या गलत था। हम मुस्लिम है तो उस बच्ची से प्यार नही कर सकते थे।

Zee News

ये है पूरा मामला

बता दे आपको कि सोनी सब पर आने वाला शो ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ की फेम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शीजान खान जो की उनके को एक्टर और बॉयफ्रेंड थे। तुनीषा ने उन्ही के ही मेकअप रूम में पंखे से लटकर फांसी लगा ली थी और उनकी मौत हो गई थी। एक्ट्रेस के सुसाइड का जिम्मेदार तुनिषा की मां ने शीजान खान को बताया था। शीजान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद वह तबसे जेल में ही है।

Latest Posts