Homeबॉलीवुडपरिवार संग लुत्फ उठाया विवेक ओबेरॉय ने फीफा वर्ल्डकप...

परिवार संग लुत्फ उठाया विवेक ओबेरॉय ने फीफा वर्ल्डकप का, सोशल मीडिया पर शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय को तो हर कोई जानता है हालाकि लंबे समय से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है पर वह अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते है।इन दिनों विवेक ओबेरॉय कतर में छूटी मना रहे हैं। वहां पर अपनी पूरी फैमली के साथ फीफा वर्ल्ड कप 2022 का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं. विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बताया।तस्वीर में देखा जा सकता है की विवेक ओबेरॉय अपने बेटे विवान के साथ देख रहे है। इतना ही नही उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में भी कई बात करते शेयर करी.

news indian express

विवेक ने लिखा कि, “मेरा बेटा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का बहुत बड़ा फैन है और दुखी था कि यह विश्व कप उसका आखिरी हो सकता है, इसलिए, मैंने काम से एक छोटा सा ब्रेक लिया और अपने बेटे को पुर्तगाल बनाम कोरिया मैच देखने के लिए ले जाने का फैसला किया।’ साथ ही एक्टर ने अपने इस एक्सपीरियंस को भी साझा करते हुए लिखा , ‘स्टेडियम फुल एनर्जी से भरा हुआ था ऐसी एनर्जी खेल के मैदान में ही देखने को मिलती है। मैच काफी सस्पेंस से भरा था, लेकिन कोरिया ने अंतिम समय में गोल किया और 90 वें मिनट में और जीत हासिल की, हमारे पास लकिली गोल पोस्ट के ठीक सामने शानदार सीटें थीं और माहौल भी मजेदार था।’

विवेक को इस खेल ने बचपन के उस समय के बारे में भी याद दिलाया जो उन्होंने अपने युवा दिनों में फुटबॉल खेलने में बिताया था. आप को बता दे की उन्होंने शेयर करते होए कहा, ‘मैं अपने स्कूल की फुटबॉल टीम में था और कई इंटर-स्कूल में मैच भी खेले, मेरे पास मुंबई की बारिश मे फुटबॉल खेलने की कुछ यादें भी है। उस समय, शहर में भूत काम फुटबॉल मैदान हुआ करते थे, इसलिए हम कभी कही-कभी जुहू बीच पर प्रैक्टिस करने जाया करते थे और मेरे जीवन का वो सबसे अच्छा समय था।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts