Homeराजनीतिगुजरात जीत पर पीएम मोदी ने किया जनता को...

गुजरात जीत पर पीएम मोदी ने किया जनता को धन्यवाद, कही ऐसी बात कि वहां मौजूद हर कोई हो गया उनका कायल

गुजरात में 182 में से 157 सीटों पर जीत हासिल कर पीएम मोदी समेत बीजेपी हुई गदगद। बीजेपी की रिकॉर्ड तोड़ जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी मुख्यालय में किया जनता को संबोधित। इस जीत पर पीएम मोदी ने न केवल गुजरात को बल्कि हिमाचल प्रदेश की जनता को भी धन्यवाद कर जमकर तारीफ की। सबसे पहले नतीज़ों के ठीक बाद पीएम मोदी शाम 7 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। वहां प्रधानमंत्री मोदी के आते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके लिए ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाना शुरू कर दिया। जैसे ही पीएम मोदी मंच पर पहुंचे उनका स्वागत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया और वहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और होम मिनिस्टर अमित शाह मौजूद रहे।

zee news

मंच पर पहुंचते ही पीएम मोदी ने कहा कि, “मैं सबसे पहले तो जनता जनार्दन के सामने नतमस्तक हूं और जनता जनार्दन का आशीर्वाद अभिभूत करने वाला है। आपने न केवल सत्ता चुनी बल्कि अपने बहुमूल्य मतों से हम्हे दुबारा आपकी सेवा करने का मौका भी दिया। इसके साथ ही मैं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी धन्यवाद देता हूं जिनके परिश्रम से कार्यकर्ताओं में एक जोश भरा और यही कारण है कि आज भाजपा चारों तरफ इस मेहनत की खुशबू का अनुभव कर पा रही है। मैं गुजरात, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली की जनता का आभार व्यक्त करता हूँ कि उन्होंने हमपर भरोसा जताया और हम उस जगहों पर भले न जीते हो लेकिन हमारा जीतने वाली पार्टी से मत प्रतिशत का अंतर सिर्फ 1 फीसदी से भी कम रहा।”

aaj tak

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, भाजपा को मिला जनसमर्थन भारत के युवाओं की ‘युवा सोच’ का प्रकटीकरण है. भाजपा को मिला जनसमर्थन गरीब, शोषित, वंचित, आदिवासियों के सशक्तिकरण के लिए मिला समर्थन है। इसके बाद प्रधानमंत्री यही नही रुके उन्होंने गुजरात की जनता की भी जमकर तारीफ की और कहा कि गुजरात ने रिकॉर्ड का भी रिकॉर्डतोड़ दिया। आपने जाति, वर्ग, समुदाय, और हर चीज़ से ऊपर उठकर जो भारी मतों से हम्हे चुना है उसका दिल से आभार व्यक्त करता हूँ। इस विधानसभा चुनावों के नतीजों से आपने साफ कर दिया कि जब भी देश पर कोई संकट के बादल चाएँगे तब तब भारत की जनता का भरोसा भाजपा पर होगा।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts