Homeबॉलीवुडजानिए क्यों केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन ने...

जानिए क्यों केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन ने किया एक 11 साल के बच्चे को सैल्यूट !

कई सालो से चला आ रहा सबका मन पसंद टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति जिस में अमिताभ बच्चन होस्ट की भूमिका निभाते है। उसी शो के फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट राउंड को एक 11 साल के आदित्य श्रीवास्तव ने जीत ,हॉट सीट पर बैठे। आदित्य ने अपनी प्रतिभा और अपने ज्ञान के दम पे अमिताभ बच्चन को भी हैरान कर के रख दिया और अमिताभ भी यह कहने पर मजबूर हो गए कि उनका मन कर रहा है कि वो आदित्य से दिनभर बैठकर उसके साथ सिर्फ बात ही करते रहे।

rahul mahariya

अमिताभ बच्चन का सोनी पे आने वाला क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में इन दिनों छोटे बच्चे अपने टैलेंट से हर किसी को चुका रहे हैं बच्चों की नटखट बाते और उनकी नॉलेज देखकर बिग बी भी हैरान रहे जाते है। केबीसी जूनियर्स के कई प्रोमो शेयर किए गए है। शो में अब 11 साल के आदित्य का देश प्रेम और जज्बा देखकर अमिताभ भी उन्हें सैल्यूट करने से खुद को नही रोक पाए गए।

प्रोमो में जैसा की आप सब ने देखा है। कि अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे आदित्य के बारे सभी को बता रहे है।बिग बी कहते हैं- मैं आपको बताना चाहता हूं कि आदित्य की उम्र 11 साल है और ये अंतरिक्ष के सपने देखता है। उसका कहना है कि बड़े होकर नासा (NASA) नहीं जाना है, बल्कि आदित्य को इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ISRO) ज्वॉइन करना है और इसका ये कारण बताया कि उसे भारत से बहुत प्यार है।

ये भी कहा जा रहा है की आदित्य से खुश होकर अमिताभ ने कहा- इनकी सोच को सैल्यूट करते हैं। आप को बता दे इसके बाद आदित्य ने अमिताभ जी जो स्पेस के बारे में बहुत कुछ बताया। जीने सुन अमिताभ बच्चन बोले की दिल तो करता है कि दिनभर बैठकर सिर्फ आपसे ही बातें करते रहें।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts