Homeबॉलीवुडसिनेमाघरों में फ्लॉप रही जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली'...

सिनेमाघरों में फ्लॉप रही जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ ने नेटफ़्लिक्स पर मचाया धमाल, ओटीटी पर ट्रेंडिंग में बनी नंबर वन..

बॉलीवुड की दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना ली है। उन्होंने फिल्म धडक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जो कि एक सफल फिल्म रही थी। पिछले साल नवंबर महीने में उनकी फिल्म ‘मिली’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन वहाँ ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। फिल्म के ट्रेलर को काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला था लेकिन सिनेमाघरों में ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। उसके बाद इस फिल्म को नेटफ़्लिक्स पर रिलीज किया गया जहां पर ये लगातार धमाल मचा रही है। बता दें कि ये फिल्म नेटफ़्लिक्स पर ट्रेंडिंग में 1 नंबर पर बनी हुई है। आइए जानते हैं इसके बारे में-

जाह्नवी कपूर की ‘मिली’ ने नेटफ़्लिक्स पर मचाया धमाल

Source: ABP News

आपको बता दें कि पिछले साल 4 नवंबर को जान्हवी कपूर की फिल्म मिली सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जो कि एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म के ट्रेलर को तो काफी पसंद किया गया था लेकिन सिनेमाघरों में आते ही इसको दर्शक भी नसीब नहीं हुए। इसका नतीजा ये हुआ कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

सोर्स: ABP News

अब हाल ही में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। भले ही ये फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप रही हो लेकिन नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म से जबरदस्त धमाल मचाया है। रिलीज के कुछ दिन बाद ही ये फिल्म ट्रेंडिंग में नंबर एक पर बनी हुई है। ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर जाह्नवी कपूर की इस फिल्म को दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। इस बात की जानकारी जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी के माध्यम से दी है।

इन फिल्मों से आगे निकली जाह्नवी कपूर की फिल्म

Janhvi Kapoor's upcoming film 'Mili' to be released on THIS date | Movies  News | Zee News
Source: Zee News

ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों की बात की जाए तो उनमें जाह्नवी कपूर की मिली, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सेल और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपती की फिल्म डीएसपी शामिल है। इन सभी फिल्मों में जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली टॉप पर बनी हुई है। नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म ट्रेंडिंग में नंबर वन पर बन चुकी है।

Latest Posts