Homeबॉलीवुडकपिल शर्मा की ज्विगाटो हुई बुरी तरह फ्लॉप, 2...

कपिल शर्मा की ज्विगाटो हुई बुरी तरह फ्लॉप, 2 दिनों में महज इतने ही कमा सकी फ़िल्म

बॉलीवुड एक्टर और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक और लेटेस्ट मूवी मार्केट में आ गया है। ये फ़िल्म फ़ूड डिलीवरी वालों के ऊपर बनी थी। पर लोगो को ये सिनेमाघरों तक लाने में असफल रही और 2 दिनों में महज 1 करोड़ 3 लाख का बिजनेस ही कर पायी। कपिल शर्मा के लिए बॉक्स ऑफिस उतना अच्छा नही रहा है। कपिल की पहली मूवी किस किस को प्यार करूँ और उसके बाद फिरंगी भी फ्लॉप गयी थी। अब उनकी ये ज्विगाटो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी। कपिल शर्मा की ज्विगाटो में शहाना गोस्वामी उनके साथ दिखी और साथ में ही तुषार आचार्य भी हैं। इस फ़िल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया।

कपिल ने इस फ़िल्म में फ़ूड डिलीवरी वाले का काम किया है। कपिल ने वो सब कुछ दिखाया कि कैसे उन लोगो ने हर मुश्किल घड़ी में अपनी ज़िम्मेदारी नही भूलते। पूरी फ़िल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती है लेकिन फ़िल्म में कपिल की एक्टिंग तो ठीक थी और लोगो को उनकी कॉमेडी टाइमिंग से कोई परेशानी नही हुई परंतु फ़िल्म स्लो होने की वजह से लोगो के दिलो तक नही उतर पायी। कपिल शर्मा अकेले दम पर पूरी फ़िल्म नही उठा पाये और इसी की वजह से फ़िल्म उतनी नही चल पायी।

Facebook

अगर हम कपिल की हिस्ट्री की बात करे तो उन्होंने अपनी स्ट्रगल की वजह से काफी कुछ झेला है। कपिल जब कॉमेडियन नही थे तो वो सिर्फ स्टेज शोज़ किया करते थे। उसके बाद वो लाफ्टर चैलेंज शो जीतने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नही देखा और फिर वो काफी पॉपुलर हो गए। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करे तो उनकी ये फ़िल्म तो बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में भी कोई ख़ास कमाल नही कर पायेगी ऐसा ही लग रहा है। इसलिए वो तो अपना कपिल शर्मा शो ऑन एयर रखे है और हर शनिवार और रविवार को उनका शो सोनी टीवी पर आता हैं। कपिल ने इस मूवी में काफी प्रचार किया था और ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर ले जायेगी पर ऐसा करने में वो नाकामयाब रही और यही वजह रही कि दर्शक सिनेमाघरों तक नही पहुंच पाये। कपिल शर्मा ने फ़िल्म रिलीज़ के बाद कोई टिप्पणी नही दी है और अब तक के कलेक्शन पर नज़र डाले तो ये रविवार को भी उतनी ख़ास कमाई नही कर पायी है। अब ये देखना है कि कब तक ये मूवी टिकती है और इसका फाइनल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा।

Latest Posts