Homeबॉलीवुडउर्फी जावेद के इंटरव्यू का वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस...

उर्फी जावेद के इंटरव्यू का वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में किए बड़े खुलासे

सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस को लेकर हर जगह अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर आते ही बवाल मचा डालती है। अपनी एक से बडकर एक बोल्ड अंदाज से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपना कब करे हुए है। एक्ट्रेस उर्फी जावेद को देख हर किसी के भी पसीने छूट जाते है। तो वही आपको बता दे की एक्ट्रेस उर्फी जावेद आज अपने सेंस से पूरी दुनिया में जानी जाती है। अपने इसी फैशन लुक्स को लेकर एक्ट्रेस ने कई साल पहले काफी दर्द। से गुजरी थी। इतना ही नहीं अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस अपने पुराने दिन को याद कर फूट फुटकर कैमरे के सामने ही रोने लगी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

News 18

बता दे की एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों में कई मेंटल और फिजिकल टॉर्चर झेला था। एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू का है। जिसमे एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। जिससे जानकर लोगो को एक बड़ा शॉक लगा है। अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने बताया कि किसी ने जब वह 11 क्लास में थी तब उनकी फोटो को किसी ने अडल्ट साइट पर डाल दिया था। जिसके बाद उनके पिता ने उनको पूरे 2 साल तक मेंटल और फिजिकली टॉर्चर किया था। उनका तब कोई भी सपोर्ट करने वाला नही था।

इतना ही नही एक्ट्रेस ने ये भी बताया की उनको इस हद्द तक मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया गया की उनको अपना नाम तक नहीं याद रहा था की हनक नाम क्या है। उर्फी ने ये भी बताया की लोग उनको पोर्न स्टार भी बोलने लगे थे। उनको गंदे कॉमेंट करते थे। गंदी गंदी गालियां दिया करते थे। एक्ट्रेस ने बताया की 17 साल की तक उनको ये बताया गया की महिलाएं नही बोल सकती। जिसके वजह से उनको बोलने की आजादी नही थी। उनको ने अपना घर छोड़ दिया था। जिसकी वजह से उनको काफी मुश्किलें आती थी। जिसके साथ साथ एक्ट्रेस अपने इंटरव्यू में रोने लगी थी।

Latest Posts