Homeबॉलीवुडतारक मेहता शो के आत्माराम भिड़े की रियल लाइफ...

तारक मेहता शो के आत्माराम भिड़े की रियल लाइफ है सादगी से भरपूर, पत्नी को देते है अपना पूरा समय

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में ट्यूशन देने वाले आत्माराम भिड़े अपने किरदार के जैसा ही अपना जीवन असल जिंदगी में व्यतीत करते है। इस कॉमेडी सीरियल ने अपने हर एक किरदार से दुनिया में काफी मशहुरता हासिल करी है। जेठालाल से लेकर सोढी, भिड़े सभी के किरदार हर किसी को पसंद है। माधवी की तरह से आत्माराम भिड़े की असल जिंदगी में भी काफी अच्छी और सुंदर वाइफ है। बता दे आपको कि तारक मेहता का उल्टा चस्मा में भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाडकर अपने किरदार के जैसे ही है। टीवी सीरियल में एक्टिंग करने के साथ ही मंदार चंदवादकर कई फिल्मों में भी काम कर चुके है। आज हम आपको आत्माराम भिड़े के असल जिंदगी के परिवार के लोगो के बारे में बताने वाले है। इसके साथ ही उनके लाइफस्टाइल के बारे में बताने वाले है।

Gyan Sankha

तारक मेहता का उल्टा चस्मा में भिड़े की पत्नी असल जिंदगी में सीरियल की कई एक्ट्रेसेस को अपनी खूबसूरती में टक्कर देती है। आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवादकार की पत्नी स्नेहल काफी खूबसूरत है। अपने पति की तरह ये भी काफी साधा जीवन जीती है। एक्टर मंदार का एक बेटा भी है। उनके बेटे का नाम पार्थ है। पार्थ अपने पिता की तरह टीवी इंडस्ट्री में काम करने के लिए काफी मेहनत कर रहे है। वैसे आत्माराम भिड़े का फेमस डायलॉग हर किसी के जुबान पर चढ़ा हुआ है। उनका एकमेव सेक्रेट्री और हमारे जमाने की बात के बारे में हर कोई जानता है। उनके ये दो डायलॉग काफी ज्यादा फेमस है। तारक मेहता में भिड़े को हमेशा ही अपनी पत्नी माधवी की साड़ी इस्त्री करते हुए नजर आते है। उनका किरदार जीवन में बहुत सारी चीज को लोगो को देखता है। भिड़े अपने किरदार से कई लोगो को सीख देते है कि हमे सेविंग्स करनी चाहिए और फिजुलकर्ची नही करनी चाहिए। वह इस बात को अपने असल जीवन में भी काफी अच्छे से निभा रहे हैं।

Gyan Sankha

मंदार चंदवाडकर पीछले 12 साल से परदे पर एक्टिव है। लेकिन वह फिर भी अपने जीवन को काफी साधी से जीते है। बात दे आपको कि वह अपने छोटे से परिवार के साथ उसी घर में रहते है। जिससे उन्होंने ने मुंबई में आने पर खरीदा था। उनकी इस सादगी को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है।

Latest Posts