HomeभारतNMACC इवेंट में श्लोका मेहता की बहन दीया मेहता...

NMACC इवेंट में श्लोका मेहता की बहन दीया मेहता ने मचाया तहलका!

31 मार्च और 1 अप्रैल को मुंबई में दोनो ही दिन काफी हलचल देखने को मिली है। मुंबई में ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल थिएटर’ यानी NMACC का लॉन्च हुआ था। 1 अप्रैल के मौके पर टॉम हॉलैंड, ज़ेंडया और जिजी हदीद जैसे हॉलीवुड सितारों के अलावा शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट जैसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर एक्ट्रेस शामिल हुए थे। इन दो दिनों में अंबानी परिवार के इस कार्यक्रम में शामिल हुए ये सबाही सितारे खूब चर्चा में रहे है। लेकिन कुछ मेहमान ऐसे भी रहे जिनकी रौनक पर ध्यान ही नहीं दिया गया। अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर खूब सुर्खियां बटोरी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस इवेंट के लिए उनकी बहन दीया मेहता जटिया भी बेहद खूबसूरत तरीके से तैयार हुई थीं?

दीया मेहता ने बिखेरा NMACC के दौरान अपना जलवा

Instagram

जैसा कि हमने आपको अभी बताया NMACC के लॉन्च के मौके पर श्लोका मेहता की बहन दीया मेहता जटिया भी मौजूद थीं। और दोनों दिनों में उनकी बहन का लुक बेहद खूबसूरत था। स्टार्स और अंबानी परिवार की वजह से दिया भी अब मीडिया की नजरों में नहीं आई होंगी, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लुक की काफी चर्चा हो रही है। पहले दिन (NMACC लॉन्च डे 1), दीया ने पटोला साड़ी पहनी जो भारतीय जीवन शैली और कला की एक छवि है।

बहन के सामने फीकी पड़ीं श्लोका मेहता

Instagram

प्रेग्नेंट श्लोका मेहता के सभी लुक्स का खूब जिक्र किया जा रहा है, लेकिन कई नेटिज़न्स इस बात से सहमत हैं कि वह श्लोका की बहन दीया मेहता के सामने घट गईं! पहले दिन के आउटफिट की तस्वीर आपके सामने है, अब आपको बताते हैं कि दीया ने दूसरे दिन क्या पहना। दीया मेहता, जो एक ‘आधुनिक भारतीय दुल्हन’ बन गई हैं, सोने के जड़े काम के साथ एक पेस्टल क्रिमसन लहंगा और कुछ बहुत ही शानदार रंगीन फ्लोरल और फेडर मोटिफ्स में यहां हैं। दीया ने अपने लुक को डायमंड ब्रेसलेट्स, हैवी मांगटीका और नथ के साथ कैरी किया। ये लुक काफी कंफर्टेबल होने के साथ-साथ आकर्षक भी लगता है।

Instagram

आपको बता दें कि श्लोका मेहता की बहन दीया मेहता जटिया की शादी 2017 में हार्डकैसल रेस्टोरेंट के एमडी आयुष जटिया से हुई थी। और वह आज दो बच्चों की मां भी हैं। आप भी नहीं जानते होंगे दीया मेहता और ईशा अंबानी बचपन की दोस्त हैं, दोनों एक ही अंदाज में पढ़ाई करती थीं और आज भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं। ईशा श्लोका की भाभी भी हैं।

Latest Posts