Homeबॉलीवुडअब घर बैठे देख सकेंगे अक्षय कुमार की फिल्म...

अब घर बैठे देख सकेंगे अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’, इस दिन होगी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु बॉक्स ऑफिस पर इतनी सफल नहीं हो सकी लेकिन फिर भी दर्शकों ने इसे बहुत पसंद किया था। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार था लेकिन रिलीज होने के बाद फिल्म अपना जादू नहीं दिखा सकी। इस फिल्म से अक्षय कुमार और उनकी टीम को बहुत सी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी सफल नहीं हो सकी। हालांकि फिल्म भले ही इतना कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन अब घर बैठे ही दर्शक इसको आसानी से देख सकते हैं। आइए जानते हैं ये फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी-

इस ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी ‘राम सेतु’

Ram Setu Movie Review: Dear Akshay Kumar, Kya Matlab Iske Baad Aur 4 Films  Ready To Release Hai?
Source: Koimoi

राम सेतु के ओटीटी राइट्स के बारे में बात करें तो इसके राइट्स को अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदा है।ऐसे में ये फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। समय की बात करें तो ये फिल्म 9 दिसंबर से 16 दिसंबर 2022 तक रिलीज हो सकती है। ऐसे में जिन दर्शकों ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देखा है वे अब घर बैठे ही इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं। इस फिल्म कओ ओटीटी पर हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड समेत 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

इतना रहा था फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Ram Setu Trailer Released: Akshay Kumar back in action - Watch | Check  release date | Zee Business
Source: Zee Business

अक्षय कुमार की ये फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने शुरुआत वाले दिन बहुत अच्छी कमाई की थी लेकिन जैसे जैसे ये आगे बढ़ती गई इसकी कमाई हर दिन कम होती गई। फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ रुपये था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सिर्फ 60 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर एवरेज ही रही।

राम सेतु की स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी अहम किरदारों में नजर आई हैं। फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है और ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है।

Ram Setu release date: Akshay Kumar shares first poster of action-adventure  film 'Ram Setu', to release on Diwali 2022 - The Economic Times
Source: The Economic Times

फिल्म भगवान राम के राम सेतु की खोज पर आधारित है जिसमें अक्षय कुमार एक पुरतत्वज्ञानी बने हैं जो इसकी सच्चाई की खोज करते हैं। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर इतनी सफल ना हुई हो, लेकिन फिर भी इसकी कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

Latest Posts