Homeराजनीतिराजस्थान: अशोक गहलोत के "गद्दार" वाले बयान पर सचिन...

राजस्थान: अशोक गहलोत के “गद्दार” वाले बयान पर सचिन पायलट ने कहा- ना जाने कौन उन्हें सलाह दे रहा

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार (24 नवंबर) को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व प्रसिद्ध नेता सचिन पायलट को “गद्दार” कहा, तो इस पर पलटवार करते हुए पायलट ने कहा, “ना जाने कौन उन्हें इस तरह के आरोप लगाने का सलाह दे रहा है।”

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि गहलोत एक वरिष्ठ और पार्टी के अनुभवी नेता हैं और इबलि वह उनका सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को न जाने कौन सलाह दे रहा है, जो वे मुझ पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।”

Source- Zee News

पायलट ने आगे कहा, “आज राहुल गांधी देशभर में पार्टी को मजबूती देने की कोशिश कर रहे हैं और इस तरह की बयानबाजी ठीक नहीं है। आज पार्टी को मजबूत करने की आवश्यकता है।”

पायलट ने कहा कि जब मैं पार्टी का अध्यक्ष था तब राजस्थान में भाजपा बुरी तरह हारी थी। फिर भी, कांग्रेस अध्यक्ष ने गहलोत को सीएम बनने का एक और मौका दिया। आज प्राथमिकता इस बात पर होनी चाहिए कि हम फिर से राजस्थान चुनाव कैसे जीत सकते हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को ही एक इंटरव्यू में सचिन पायलट के लिए “गद्दार” शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा था कि सचिन पायलट के पास 10 विधायको का समर्थन तो है नहीं, फिर क्यों वह मुख्यमंत्री बनना चाहते है?

Source- The Telegraph

गहलोत यहीं नहीं रुके। उन्होंने पायलट के खिलाफ आगे बोलते हुए कहा कि सचिन पायलट भाजपा नेताओं के साथ मिलकर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराना चाहते हैं। गहलोत के इन आरोप पर सचिन पायलट ने सधी हुई प्रतिक्रिया दी है।

राजस्थान चुनाव जीतना सबसे पहली प्राथमिकता

गहलोत के बयान पर राजस्थान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि आज पार्टी की प्राथमिकता यह होनी चाहिए कि राजस्थान चुनाव में हम फिर कैसे जीत सकते हैं। दरअसल, गहलोत ने कहा था कि इस बात पर सर्वे हो जाना चाहिए कि किसके मुख्यमंत्री रहते पार्टी के चुनाव जीतने की संभावना ज्यादा है।

उन्होंने कहा था कि जो भी सर्वे का नतीजा बताएगा, हम उसके लिए तैयार हैं। वही कांग्रेस के दोनों वरिष्ठ नेतावो के आपसी विवाद को भाजपा मौके में भुनाना चाहेगी।

Shraddha
Shraddha
Journalist, Writer, a history buff with a spiritual mind.

Latest Posts