Breaking News

एक बार फिर नजर आएगा भारत-पाकिस्तान मैच में यह खिलाड़ी, रोहित शर्मा के साथ करेंगे ओपनिंग, लोगो को सताया इस खिलाड़ी से डर  

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीत अपने नाम कर ली हो। लेकिन इस वनडे मैच में कई सारी ऐसी चीजें ऐसी हुई है, जिन्हे देकर टीम इंडिया के किस खिलाड़ियों को काफी बातें भी सुन्नी पड़ी है। तो वही, अब भारतीय क्रिकेट टीम अपना दूसरा वनडे मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलने वाली है। 11 अक्टूबर को होने वाले इस मुकाबले में भारत को एक बार फिर से जीत अपने नाम करनी होगी। अगर जीत को अपने नाम करने में भारत सफल रहती है तो वह वर्ल्ड कप 2023 में अपनी प्रबल दावेदारी साबित कर सकती है। इसके साथ ही बता दे आपको की 14 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच में मुकाबला होने वाला है। जहां अफगानिस्तान के साथ मुकाबले में भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को आराम करने को कहा गया है तो वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ मैच में भारत के 81 खिलाड़ी को वापस से चुना गया है जिन्होंने पहले ही मुकाबले में भारत को गहरी चोटे दी थी। तो आइए जानते है इस खिलाड़ी के बारे में।

एक बार फिर करेंगे रोहित शर्मा के साथ पाक के खिलाफ ओपनिंग, ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच में रहा था खराब प्रदर्शन

भारतीय टीम ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का चुनाव बढ़िया तरीके से किया था लेकिन वर्ल्ड कप शुरू होने से कुछ दिन पहले ही कुछ खिलाड़ी टीम इंडिया के किसी न किसी कारणवश बाहर हो गए हैं। जिसकी वजह से टीम इंडिया में नए खिलाड़ियों को उनकी जगह दी गई है। डेंगू होने के कारण शुभमन गिल अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। और उनकी जगह टीम इंडिया में ईशान किशन को मिली थी। लेकिन उन्होंने ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करके बेहद ही खराब प्रदर्शन किया था। और बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। हाल ही में यह खबर आई है कि शुभमन गिल अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए है। जिसके कारण उनकी जगह ईशान किशन को ही दी जाएगी। भले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका ग्राफ अच्छा न रहा हो लेकिन उन्होंने ने हमेशा ही अपने बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया है। और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ तो उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है।

ईशान किशन है पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खतरनाक खिलाड़ी, एशिया कप में किया था कमाल

एशिया कप 2023 का खिताब इस बार भारत ने जीता था और खुद को दुनिया की बेहतर टीम भी साबित किया है। इसी एशिया कप के दौरान भारत के ईशान किशन ने अपने बल्ले से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के छक्के छुड़ा दिए थे। जिस हिसाब से उन्होंने एशिया वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के पसीने छुड़ा दिए थे उसी तरह से वह आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भी पाक टीम के पसीने छुटाते हुए आ सकते है।

About Anushka

Anushka is the Writer and editor of ShortFeed Cricket Section. Having more than 5+ years of experience in Cricket News writing covering all the biggest happenings of CRICKET ARENA.

Check Also

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया यह रिकॉर्ड, पहली बार भारत के किसी क्रिकेटर ने रचा है यह इतिहास

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *