Homeऑटो-वर्ल्डफ्लाइट से सफर सिर्फ 1 रुपये में, ट्रेन टिकट...

फ्लाइट से सफर सिर्फ 1 रुपये में, ट्रेन टिकट कंफर्म नहीं होने पर दिया जा रहा है मौका, जानें कैसे करें बुक

आप भी यही कहेंगे, काश मेरा ट्रेन टिकट कन्फर्म न होता तो मजा ही आ जाता. जब कोई भी व्यक्ति ट्रेन का टिकट लेता है तो वह यही सोचता है कि उसका टिकट कंफर्म हो जाए और ट्रेन समय पर आ जाए और उसकी यात्रा बिना किसी परेशानी के पूरी हो जाए. मगर आप टिकट बुकिंग से जुड़े किसी ऑफर के बारे में सुनेंगे तो आप सोचेंगे कि काश मेरी ट्रेन भी लेट आती, मेरा ट्रेन टिकट भी कन्फर्म नहीं होता. तो आइए जानते हैं क्या है मामला.

कौन दे रहा है यह ऑफर?

आपको बता दें Trainman एक ट्रेन बुकिंग ऐप है जिस पर ट्रिप एश्योरेंस फीचर लॉन्च करा गया है. बीमा की मदद से ट्रेन टिकट कन्फर्म न होने पर गारंटीड फ्लाइट टिकट ऑफर किया जाएगा. यह ऐप अपने यात्रियों को खास ऑफर दें रहा है. इसके लिए आपको Trainman ऐप के जरिए ट्रेन टिकट बुक करना होगा और फिर ट्रेन बुकिंग के समय ही 1 रुपए में ट्रिप एश्योरेंस प्लान ले लेना होगा.

क्या होगी इस ऑफर के लिए शर्त?

यह ऑफर सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए होने वाला है जिनकी लोकेशन में एयरपोर्ट है. यह ऑफर उन लोगों के लिए नहीं है जिनकी लोकेशन पर एयरपोर्ट नहीं है. Trainman ऐप की मदद से राजधानी सहित 130 ट्रेनों में टिकट बुक किए जा सकते हैं.

यदि ट्रेन टिकट चार्ट तैयार करते समय ट्रेन टिकट कन्फर्म हो जाता है, तो फिर ट्रिप एश्योरेंस रिफंड कर दिया जाएगा. यदि ट्रैन टिकट कन्फर्म नहीं होता है, तो फिर उस मार्ग पर यात्री को बिना किसी अतिरिक्त लागत के फ्लाइट टिकट की पेशकश की जाएगी और sbse ज्यादा मजे की बात तो ये होने वाली है कि इसके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लिया जा रहा है.

Latest Posts