Breaking News

विराट ने दोस्तों के लिए लगाई मजेदार इंस्टा स्टोरी, टिकट को लेकर कही ये बात, पत्नी अनुष्का शर्मा ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट…

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए सभी में जोरो शोरो से जोश देखा जा रहा है। जिसके चलते भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने मशहूर पूर्व कप्तान विराट कोहली वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए चेन्नई पहुंच चुके है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की 8 अक्टूबर को भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम से होने वाला है। जिसके लिए पूरी भारतीय टीम चेन्नई पहुंच चुकी है। वर्ल्ड कप के होने से खबरों में सभी क्रिकेटर का अहम बात है। तो वही पूर्व कप्तान विराट खोली अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का विषय बने रहते है। हाल ही में आज सुबह विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक मजेदार स्टोरी अपने फैंस के साथ शेयर करी थी। जिसमे वह अपने दोस्तों को लेकर कुछ बात कहते हुए नजर आ रहे है। जिसके साथ ही अब अनुष्का शर्मा ने हुई विराट कोहली की स्टोरी के बाद अपनी एक स्टोरी लगाई है।

हाल ही में विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों के लिए कोई स्टोरी लगाई है। जिसमे बता जा रहा है की वायरल अपने सभी दोस्तों के लिए मजेदार मैसेज शेयर किया है। जिसमे उन्होंने लिखा है की जैसे-जैसे वह वर्ल्ड कप के करीब पहुंच रहे हैं, वह विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहते है कि वे पूरे टूर्नामेंट के दौरान उनसे टिकट के लिए बिल्कुल भी अनुरोध न करें। कृपया अपने घर से मैचों का आनंद लें।

विराट कोहली की स्टोरी लगाने के बाद इसपर रिएक्ट करते हुए विराट कोहली की वाइफ यानी की बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक काफी मजेदार स्टोरी को अपलोड किया है। जिसपर लिखा है की उन्हें बस यह जोड़ने दीजिए… की अगर आपके संदेशों का जवाब नहीं मिलता है तो कृपया उनसे मदद के लिए अनुरोध न करें। धन्यवाद। जिसके साथ ही साथ अनुष्का ने कई सारे हसने वाले इमोजी को उसे किया है।

Enjoy From Your Homes Pls' Virat Kohli Requests Friends To Not Ask for ICC  World Cup 2023 Tickets, Anushka Sharma Responds | 🏏 LatestLY

वैसे तो सभी जानते है की वर्ल्ड कप होने पर भारत के साथ होने वाले मैचों का टिकट आसानी से नहीं मिलता है। जिससे ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है की भारतीय लोगो का वर्ल्डकप के लिए अलग ही जोश और दीवानगी भारी हुई है। जिसके साथ ही साथ मैचों की टिकट भी इतनी रफ्तार से बिचती है।जिसके चलते ये बिलकुल आसान नहीं है की सभी फैंस को मैच को लव देखने ले लिए टिकट मिल जाए।

About Anushka

Anushka is the Writer and editor of ShortFeed Cricket Section. Having more than 5+ years of experience in Cricket News writing covering all the biggest happenings of CRICKET ARENA.

Check Also

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया यह रिकॉर्ड, पहली बार भारत के किसी क्रिकेटर ने रचा है यह इतिहास

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *